Vishal Ramawat

Add To collaction

प्यार और धोखा - 2

आज से  लगभग 1 साल पहले मिली थी में अभिनव से ओर यह था मेरा बॉयफ्रेंड।

अभिनव शर्मा जो एक it कंपनी में का काम करता है जिसकी उम्र 26 साल है  ओर वह अपने मम्मी पापा के साथ मुंबई  में रहता है। दिखने में हैंडसम ओर स्मार्ट लगता है ।  कंपनी में एक अच्छी पोस्ट पर होने के कारण सैलेरी भी अच्छी थी। इसी कारण कंपनी की बहुत सी लड़की उस पर मरती थी पर वो ज्यादातर किसी पर ध्यान नही देता था।

अभिनव की एक गर्लफ्रैंड सोनिया थी जो दिल्ली में रह कर आगे की पढ़ाई कर रही थी। दोनों ने एक ही कॉलेज से बी-टेक कंपलीट किया था। सोनिया आगे पढ़ने दिल्ली चली गईं ओर अभिनव मुम्बई में रह कर जॉब कर रहा था। सोनिया के बारे में अभिनव के ऑफिस में किसी को कुछ भी पता नही था।

अभिनव जितना सीधा दिखता था वैसा बिल्कुल भी नही था वो अन्दर से काफी ग़ुस्से वाला इंसान था। वैसे वो जल्दी गुस्सा होता नहीं था पर अगर हो जाय तो फिर देखता नही की सामने कोन है या यूं कहे कि एक प्रकार का जानवर बन जाता है।

अभिनव ओर सोनिया एक दूसरे से बहुत प्यार करते है। सोनिया बहुत सीधी लड़की है ओर काफी सेंसेटिव है । वो नॉर्मली तो किसी से गुलमिलती नही है , ज्यादा किसी को अपने करीब आने नही देती है। उसकी एक वजह अभिनव का गुस्सा भी था इसी वजह से वह किसी से बात नही करती थी क्योंकि अभिनव को पसन्द नही था।

एक दिन कंपनी में लड़की आयी जिसका नाम अवनि था जो कंपनी में इंटन की पोस्ट पर आई थी। मैनेजर ने इसे अभिनव की असिस्टेंट बना दिया । क्योंकि अभिनव बहुत काबिल था वो अपनी जॉब से लेकर कभी लापरवाही नही करता था।

ऐसे ही कुछ दिन निकल गए। इन दिनों में अवनि, अभिनव के काफी नजदीक आ गयी थी अब दोनों खाना खाने भी ऑफिस केंटीन में साथ जाते थे। अभिनव उसको ऑफिस लेकर आता था। अब अभिनव में धीरे धीरे सोनिया से बात करना कम कर दिया था मतलब अगर सोनिया फ़ोन करती तो थोड़ी बहुत बात कर लेता था। खुद  आगे से कभी भी ना कॉल  ना कोई मैसेज करता था। उधर सोनिया भी काफी परेशान हो गई थी वो कुछ पूछती तो अभिनव बोल देता ऑफिस में काम ज्यादा है इससे ज्यादा वो ओर कुछ भी नही पूछ पाती थी।

एक दिन अवनि ने अभिनव को अपने घर पर डिनर पर बुलाया । उसी दिन दोपहर में सोनिया का कॉल आया था अभिनव के पास जिस समय वो अवनि के साथ केंटीन में खाना खाने गया था अवनि उस समय वाशरूम गयी हुई थी तो उसने जल्दी से कॉल उठाया और बिना उसकी बात सुने रात को बात करने का बोल कर फोन कट कर दिया। रात को 8 बजे वो तैयार हो कर अवनि के घर पहुंचा। जब अवनि ने दरवाजा खोला अभिनव उसको बिना पलकें झपकाये देखता ही रह गया। अवनि ने आज रेड कलर की नेट वाली एक साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

कमशः

।। जयसियाराम ।।

Vishalramawat


   23
3 Comments

Reena yadav

28-Apr-2023 11:03 PM

👍👍

Reply

shahil khan

06-Apr-2023 10:01 PM

nice

Reply